क्रिकेट में भ्रष्टाचार नही किया: श्रीनिवासन

0

श्रीनिवासन की आईसीसी के नये चेयरमैनके रुप में नियुक्ति के बाद श्रीनिवासन समैत आईसीसी पर  सवाल उठाए जा रहे हैं । अब श्रीनिवासनने एक बार फिर सफाई देना शुरु कर दी है । श्रीनिवासन ने कहा है किमैंने ऐसा कुछ नहीं कियाजिससे क्रिकेट का नाम खराब हो । उन्होने कहा कि न्यायमूर्ति मुकुल मुद्गल की अध्यक्षता वाली जांच समिति की अंतिम रिपोर्टआने के बाद सब साफ हो जाएगा । उन्होने कहा कि यह रिपोर्ट आने के बाद ही में बात करने की स्थिति में रहूंगा ।

उल्लेखनीय है कि श्रीनिवासनको आईसीसी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने के बाद से समस्त क्रिकेट जगत में आईसीसी के इस कदम का विरोध हो रहा है । हांलाकि क्रिकेट संघों में महासंघ के अतिरिक्त एक या दो संगठन ही खुलकर आईसीसी के इस कदम का विरोध कर पा रहे हैं, लेकिन दबे स्वर में विरोध करने वालों की कमी नही है  । वास्तव में इस खेल प्रशासक का बीसीसीआईमें इस कदर दबदबा है कि यह किसी पर भी इस संगठन के माध्यम से दबाव बनाने की शक्ति रखता है ।

श्रीनिवासनअभी इस मामले को न्यायालय में होने का हवाला देकर बचना चाहते हैं । उन्होने कहा कि मैं भी जांच का प्रक्षधर हूं और मैंने स्वंय ही बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से दूरी बनायी थी । उन्होने कहा कि मैं बीसीसीआई की गतिविधियों में हस्तक्षेप नहीं करता, लेकिन यह बात किसी से छिपी नही है कि बीसीसीआई ने श्रीनिवासन की नियुक्ति के लिए आईसीसी पर भारी दबाव बनाया था और अलग आईसीसी बनाने की धमकी भी दी थी ।

Share.

About Author

Leave A Reply