वीरभद्र सिंह ने सोलन के समीप बसाल में प्रस्तावित स्टेडियम स्थल का निरीक्षण किया

0

सोलन: मुख्यमंत्री श्री वीरभद्र सिंह ने आज सोलन जिला के चंबाघाट के नजदीक बसाल का दौरा कर लैंडिग साईड और 47 बीघा जमीन पर बनने वाले स्टेडियम स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने लोक निर्माण विभाग को स्टेडियम का आकलन तैयार करने के निर्देश दिये, इसका उपयोग बहु उद्देशीय गतिविधियों के लिए किया जाएगा। इसके अतिरिक्त बसाल में हैलीपैड का निर्माण भी प्रस्तावित है। उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कण्डाघाट के प्रस्तावित ऐथेलेटिक मैदान का भी निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री ने इसका आकलन तैयार करने के निर्देश दिये। इस मैदान के निर्माण से बच्चों को खेल के लिए अतिरिक्त स्थान उपलब्ध होगा। मुख्यमंत्री ने क्यारीघाट में प्रस्तावित नये पर्यटक परिसर का भी निरीक्षण किया। उन्होंने यहां पर सम्मेलन हाॅल के निर्माण का सुझाव दिया। उन्होंने यहां पर पर्यटकों को सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए इसका निर्माण बेहतर ढंग से करने का भी आग्रह किया।

 पूर्व विधायक श्रीमती कृष्णा मोहिनी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ठाकुर, खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश चैहान, जोगेन्द्रा बैंक के अध्यक्ष श्री मोहन मेहता, बघाट बैंक के अध्यक्ष अरूण शर्मा, हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निदेशक मंडल के सदस्य श्री सुरेंद्र सेठी, सोलन खण्ड कांग्रेस समिति के अध्यक्ष बलदेव ठाकुर, जिला कांग्रेस समिति सोलन के पूर्व अध्यक्ष श्री शिव कुमार, राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष श्री अरविंद गुप्ता, अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री वीसी फारका, उपायुक्त सोलन श्री मोहन चैहान, सचिव सामान्य प्रशासन एवं पर्यटन विभाग के निदेशक श्री मोहन चैहान, पुलिस अधीक्षक श्री रमेश छाजटा और अन्य लोग इस अवसर पर उपस्थित थे।

Share.

About Author

Leave A Reply