दिल्ली में 29 वर्षीय विदेशी युवती से सामूहिक बलात्कार

0

नई दिल्ली:  29 वर्षीय विदेशी युवती से दिल्ली के मयूर विहार क्षेत्र में चार लडकों चलती कार में सामूहिक बलात्कार किया है । युवकों ने बाद में विदेशी युवती को चिल्ला बॉर्डर के टोल प्लाजा के समीप कार से बाहर फेंक दिया और फरार हो गए।

इस घटना की सूचना पुलिस को टोलकर्मियों से मिली । दिल्ली पुलिस ने विदेशी युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है । युवती से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा अपराध में प्रयोग की गई कार को भी बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान राकेश, दीपक, सन्नी और जॉनसन के रूप में बताई गई है।

rape-delhiपुलिस ने कहा है कि युवती आरोपियों में से कुछ को पहले से जानती थी । यह विदेशी युवती मूलत: अफ्रिका की निवासी बताई जा रही है तथा टूरिस्ट वीजा पर भारत घूमने के लिए आई थी।

पीडिता के बयान के मुताबिक वह जब दक्षिणी दिल्ली के एक फार्म हाउस से घर आ रही थी, तब अचानक कार से यह चारों युवक वहां पहुंचे और उसे घर छोडऩे की पेशकश की। पीडिता ने कहा कि वह उनके साथ घर जाने के लिए तैयार हो गई । युवती ने अपने बयान में कहा कि आरोपियों ने चलती कार में उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और इस दौरन वह कार चलाते रहे। विदेशी युवती के बयान के आधार पर पुलिस ने सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया।

Share.

About Author

Leave A Reply