देह व्यापार: एम्स के डॉक्टर पर बलात्कार का मामला दर्ज

0

नई दिल्ली: सिक्किम की एक 27 वर्षिय विवाहित महिला जिसे एक बेहतरीन नौकरी दिलवाने के बहाने दिल्ली लाकर जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल किया गया।  दिल्ली में रहते हुए इस महिला से अनेक लोगों ने शारीरिक संबध बनाए । एक गिरोग द्वारा उसे जबरन देह व्यापार के लिए अनेक स्थानों पर भेजा गया। इसी प्रकार जब वह एक रात गौतम नगर में एम्स में नौकरी करने वाले एक डॉक्टर के पास देह व्यापार के लिए गिरोह के इशारे पर पहुंची तो डॉक्टर ने रात भर उनके साथ जबदस्ती की ।

डॉक्टर के घर से छूटने के बाद मौका पाकर महिला ने अगले दिन सुबह पुलिस को फोन पर इस मामले की जानकारी दी और सहायता मांगी । पुलिस ने महिला की शिकायत पर एम्स के डॉक्टर और एक महिला सहित पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

देह व्यापारउल्लेखनीय है कि पुलिस महिला के नॉर्थ ईस्ट से होने के कारण भी अधिक सक्रिय नजर आई और अनेक उच्च अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे । पुलिस ने पीड़िता को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और चिकित्सक जांच में महिला से बलात्कारकी की पुष्टि हो गई। बाद पुलिस ने पीड़िता का बयान न्यायाधीश के सामने दर्ज कराया।

महिला ने अपने बयान में कहा कि रात 8:30 बजे के लगभग देह व्यापार गिरोह का एक व्यक्ति उसे गौतम नगर लेकर आया तथा डॉक्टर के घर छोड कर चला गया । महिला ने कहा कि उसने डॉक्टर से अपने शादीशुदा होने की बाता बताई तथा कहा कि वह देह व्यापार नहीं करती। लेकिन उसने उसकी एक नही सुनी ।

Share.

About Author

Leave A Reply