पद की गरिमा नही जानते, कुंठित हैं केजरीवाल: बादल

0

चंडीगढ़: मानहानि के एक मामले में पंजाब की अदालत में पेश होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने बादल सरकार के एक मंत्री पर ड्रग्स का कारोबार करने का आरोप लगाया । केजरीवाल के बयानों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री बादल ने कहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने पद की गरिमा नही जानते हैं और कुछ भी कहते रहते हैं उन्होने कहा कि केजरीवाल एक कुंठित व्यक्ति है ।

badalप्रकाश सिंह बादल ने कहा कि केजरीवाल आए दिन जिस प्रकार की बयान बाजी कर रहे हैं और जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य नेताओं को लेकर बयान दे रहे हैं वह एक मुख्यमंत्री को शोभा नही देता है । उल्लेखनीय है कि अभी कुछ दिन पूर्व ही केजरीवाल ने एक वीडियो जारी करते हुए मोदी सरकार से अपनी जान को ख़तरा बताया था।

संवाददाताओं से बातचीत में प्रकाश सिहं बादल ने कहा कि केजरीवाल निराधार बयानबाज़ी करते रहते हैं और यह उनके खोखले चरित्र को दिखाता है । बादल ने आगे कहा कि झूठ के सहारे अधिक समय नही टिका जा सकता । उन्होने केजरीवाल को सलाह दी की वह अब बेकार की बयान बाजी से बाज आएं ।

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल बादल सरकार के मंत्री मजीठिया पर ड्रग्स कारोबार में शामिल होने के आरोप लगा रहे हैं । पिछले कल भी केजरीवाले ने मजीठिया का नाम लिया और ड्रग कारोबारियों के साथ मिला बताया ।

Share.

About Author

Leave A Reply